खुशी कक्कर, निकिता भारद्वाज का लोकगीत ‘गोल्डेन घड़िया’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से हुआ रिलीज

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : भोजपुरी की वायरल सिंगर खुशी कक्कर और एक्ट्रेस निकिता भारद्वाज की मस्त जोड़ी में एकदम फ्रेश भोजपुरी लोकगीत ‘गोल्डेन घड़िया’ लेकर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी ऑडियंस के बीच आई है। इस गाने को खुशी कक्कर ने बहुत ही मीठी आवाज में खास अंदाज में गाया है और इसके वीडियो में एक्ट्रेस निकिता भारद्वाज ने मनमोहक जलवा बिखेर रही है। सिंगर की सुर पर एक्ट्रेस की ताल का बेजोड़ में मेल इस गाने में देखने को मिल रहा है। कलर फुल ग्रीन साड़ी और ब्लू साड़ी में निकिता कमाल की खूबसूरत लग रही है और अपनी अदाओं से लोगों को दिलों पर कयामत ढा रही है।

इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने का फिल्मांकन बहुत ही शानदार किया गया है। गाने का सिचुएशन भी बहुत प्यारा है। इस गाने में निकिता भारद्वाज अपने पति की खूबसूरती की बड़ाई कर रही है और साथ ही साथ अपने ससुराल की भर भर के प्रशंसा कर रही है। ऐसा लगता है कि दुनिया का सारा सुख और जीवन का स्वर्ग उसकी ससुराल में उसे मिल रहा है।  निकिता कमर तोड़ ठुमका लगाते हुए अपने सहेलियों से कहती है कि… ‘ससुरा में हमरा सुखवा अपार बा, पियऊ भी हमर मिलल रंगदार बा… ससुरा में हमरा सुखवा अपार बा, पियऊ भी सखी हो मिलल रंगदार बा, हीरो नियन चाप उनकर दढ़िया लागेला…, कि हमरा राजा जी के सुघर कलाई में गोल्डेन घड़िया बढ़िया लागेला…’

लिंकः https://youtu.be/NaS6Nxs7JKU?si=yP4Cj9ma9dbsf_9r

इस गाने में दिखाया गया है कि  एक्ट्रेस निकिता भारद्वाज जब अपने ससुराल से मायके आती है तो मोटरसाइकिल पर बिठाकर उसका पति उसे छोड़ने आता है। निकिता की सुंदरता और खूबसूरती देखकर उसकी सखियां बहुत खुश हो जाती है। साथ ही उसके हस्बैंड के हैंडसम लुक तारीफ करती हैं। यह लोकगीत वाकई बहुत ही मजेदार और शानदार बनाया गया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत लोकगीत ‘गोल्डेन घड़िया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं।  इस गाने को गीतकार शुभदयाल सोहरा ने लिखा है, जबकि संगीतकार विकाश यादव ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील, डीओपी गौरव राय, आकाश हैं, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।