News Impact: पूर्व राज्य मंत्री के निवास स्थान को दर्शाने वाले बोर्ड में किया बदलाव, जागा प्रशासन

Spread This

कैथल : पंजाब केसरी में प्रकाशित खबर के बाद जिला प्रशासन ने कैथल-अंबाला रोड पर लगे पूर्व राज्य मंत्री कमलेश ढांडा के निवास स्थान को दर्शाने वाले साइन बोर्ड में बदलाव किया है, जिस पर पहले महिला एवं बाल विकास मंत्री (हरियाणा सरकार) लिखा हुआ था। इसको बदल कर अब श्रीमती कमलेश ढांडा (पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार) लिखा गया है।

IMAGES SOURCE : GOOGLE

विदित रहे कि पंजाब केसरी ने सोमवार को प्रकाशित अंक में इस समाचार को प्रमुखता से छापा था। जिस पर संज्ञान लेते हुए उपायुक्त प्रशांत पंवार ने सम्बंधित अधिकारियों को इसे बदलने के निर्देश दिए थे। विभाग के कर्मचारियों ने डी.सी के निर्देशों की पालना करते हुए दोपहर से पहले ही इसमें बदलाव कर दिया था। अब पूर्व राज्य मंत्री के निवास स्थान को बताने वाला साइन बोर्ड पूरी तरह दुरुस्त हो गया है।

PunjabKesari

बता दें कि 23 मार्च को नायब सैनी के नए मंत्रिमंडल ने अपना कार्यभार भी संभाल लिया है। अम्बाला शहर से विधायक असीम गोयल इस विभाग को देख रहे हैं। कैथल जिले की अगर बात की जाए तो मनोहर सरकार के पार्ट-वन में भाजपा केवल एक सीट पर ही कमल खिला पाई थी।

इसके बाद मनोहर पार्ट-टू में भाजपा ने कैथल और कलायत दो सीटों पर बाजी मारी। चुनाव जितने के बाद कमलेश ढांडा राज्य में इकलौती महिला मंत्री थी जो मनोहर की कैबिनेट में अपनी जगह बना पाई थी। परन्तु इस माह में हुई राजनैतिक उठा-पटक में इनको अपना पद गवाना पड़ा और नायब सरकार में इनकी जगह अब असीम गोयल को इनका विभाग सौंपा गया। पद से हटाए जाने के बाद सरकार ने इनसे सुरक्षा भी वापिस ले ली है। ये अब केवल एक विधायक के तौर पर काम कर रही हैं।

NEWS SOURCE : punjabkesari