भोजपुरी लोकगीत ‘बॉम्बे में मकान’ में एक बार फिर से धमाल मचा रही है शिवानी सिंह और काजल त्रिपाठी की जोड़ी

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : हर किसी का कोई न कोई सपना होता है, जिसे पूरा करने के लिए लोग जी तोड़ मेहनत करते हैं और इन्हीं सपनों के बीच किसी किसी का बड़े शहर में अपना खुद का मकान लेने का भी सपना भी होता है। ऐसे ही एक गाँव के किसान की पत्नी अपने पति से मुंबई जैसे महानगर में मकान खरीदने की डिमांड करती है और मुंबई के रमणीय स्थलों पर सैर करना चाहती है। इस सपनों की दुनिया को अपनी मधुर गायकी से हर दिल अजीज सिंगर शिवानी सिंह ने प्रस्तुत किया है। जिसे अपनी अदाकारी, लाजवाब नृत्य और मोहक भाव भंगिमा के साथ पेश किया है एक्ट्रेस काजल त्रिपाठी ने। आपको बता दें कि सिंगर शिवानी सिंह और एक्ट्रेस काजल त्रिपाठी की हिट जोड़ी में भोजपुरिया सिनेप्रेमियों के समक्ष देसी भोजपुरी लोकगीत ‘बॉम्बे में मकान’ रिलीज किया है म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने।

यह लोकगीत बेहद खूबसूरत तरीके से बनाया गया है, जो भोजपुरिया ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में शिवानी सिंह की आवाज का जादू लोगों के मन मस्तिष्क पर छा रहा है, तो वहीं काजल त्रिपाठी अपनी अदाओं से खूब धमाल मचा रही है। लोग इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक भी दमदार है, जोकि श्रोताओं के मन मोह रहा है। यह सांग देखने और सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है। इसका फिल्मांकन गॉंव देहात की याद ताजा करा रहा है। इसके वीडियो में दिखाया गया है कि खेत में किसानी कर रहे किसान पति से काजल त्रिपाठी बड़े प्यार से अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहती हैं कि… ‘कहिया ले रहबा तू किसान ए पिया, बनवा द एगो बॉम्बे में मकान ए पिया… ओकरा नीचे खोलिहा तू दुकान ए पिया, बनवा द एगो बॉम्बे में मकान ए पिया…’

लिंकः https://youtu.be/JwHQT128YoM?si=T8stQ4p02cC7uiJ_

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘बॉम्बे में मकान’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गाने का पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं। इस देसी गीत को सिंगर शिवानी सिंह ने मधुर आवाज में गाया है। इसके वीडियो में काजल त्रिपाठी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और अपने हुश्न का जलवा बिखेर रही हैं। इस गाने को गीतकार अर्जुन शर्मा ने लिखा है, जबकि संगीतकार रवि राज देव ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर दिनेश जी, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, डीओपी सनी हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।