भोजपुरी गीत ‘पिस्टल कान प’ में काजल त्रिपाठी ने दिखाया अपना कमाल का परफॉर्मेंस

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : होली का त्यौहार समापन होते ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी ने नया धमाकेदार भोजपुरी लोकगीत ‘पिस्टल कान प’ का वीडियो सांग जारी किया है। इस गाने को अपनी सुरीली स्वर में सिंगर गोल्डी यादव ने अलग अंदाज में गाया है तो वहीं ऐक्ट्रेस काजल त्रिपाठी वेस्टर्न ड्रेस में हाथ में पिस्तौल लिये कयामत ढा रही हैं। यह वीडियो सांग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि काजल त्रिपाठी किसी दीवाने को हूल दे रही है। वह राउडी रौब में हाथों में लहराते हुए डरा धमका रही हैं और अपने मजनू के कारनामे का बखान कर रही है कि उसका मजनू बहुत ही सरफिरा है और अपने आप में इकलौता पीस है। जो कभी ही कुछ भी कर सकता है और कभी भी किसी के कनपटी पर पिस्तौल दाग सकता है। इसलिए तुम होश में रहो और दूर ही रहो।  इस गाने का सिचुएशन बड़ा कमाल का बनाया गया है। सरफिरे आशिक आ खूबसूरत गर्ल के पीछे पड़ना और एकतरफा प्यार को लेकर बनाया फिल्माया गया है। इसका फिल्मांकन बहुत ही बेहतरीन किया गया है। काजल त्रिपाठी सरफिरे आशिक को पिस्टल की नोक पर कह रही है कि… ‘हर घड़ी रहेला मूडे में, ऊ त एगो पीस ह खुदे में, बचि के तू ना कतहि जइबा हो, बेरि ना लगाई ढूंढे में… अरे हमर लभरवा जान से अधिका मरेला अपना जान प, अरे जईहा जनि खनदान प, पिस्टलवा ध दी कान प…’

लिंकः https://youtu.be/rodMeh88i3g?si=9EkcO3gEzDJSnYAQ

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी होली गीत ‘पिस्टल कान प’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस होली गीत को सिंगर गोल्डी यादव ने मधुर आवाज में गाया है। इसके वीडियो में काजल त्रिपाठी राउडी लुक में पिस्टल लहराते हुए नजर आ रही हैं और एक्टर अवनीश धौंस दिखा रही हैं। इस गाने को गीतकार आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि संगीतकार विकी वॉक्स ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, एडिटर आलोक गुप्ता हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।