पॉलिटेक्निक की कर रहा था पढ़ाई…होली पर आया था घर, रोडवेज बस से गिरकर युवक की मौत

Spread This

हिसार : हिसार जिले में न्योली कला गांव के 25 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक रोडवेज बस से हिसार आ रहा था। बस में भीड़ होने के कारण वह बस की पिछली खिड़की पर खड़ा था। इस दौरान रोडवेज बस तुंडी से भरी ट्रैक्टर ट्राली को क्रॉस करते समय टच हो गई। जिस वजह से अमित सड़क पर जा गिरा। गंभीर रूप से घायल अमित को हिसार के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। हादसे में मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमॉर्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

होली पर आया हुआ था घर

बताया जा रहा है कि अमित सिरसा में पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था, होली के त्योहार पर वह घर आया हुआ था। शिकायत में मृतक के भाई सुमित ने बताया कि वह गांव न्योली कलां का रहने वाला है। वह सुबह गांव के बस स्टैंड पर खड़ा था वह और गांव का ही लड़का अमित दोनों रोडवेज बस में सवार होकर हिसार आ रहे थे वह बस के अन्दर खडा था व अमित बस की पिछली खिड़की में खडा था बस में भीड़ थी। चालक बस को बहुत तेज गति से चला रहा था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि बस नजदीक हाईवे रोड पुल के नजदीक पहुंची तो बस के आगे एक ट्रैक्टर ट्राली तुंडी से भरी जा रही थी, जो बस चालक ने अपनी बस को तेज रफ्तार से चला कर ट्रैक्टर-ट्राली को क्रॉस करने लगा तो बस ट्रैक्टर ट्राली से टच हो गई। जिस कारण अमित बस से नीचे गिर गया जिससे अमित को सिर, गर्दन,छाती कमर ,शरीर पर काफी चोटें आई। घायल अमित को सरकारी अस्पताल हिसार में भर्ती करवा दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

NEWS SOURCE : punjabkesari