प्रिंसिपल रूम से लेकर साइंस लैब तक किया हाथ साफ, ग्रामीणों में भारी रोष, सरकारी स्कूल को चोरों ने बनाया निशाना

Spread This

बहादुरगढ़ : हरियाणा में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे है कि अब चोरों ने सरकारी स्कूल को ही अपना निशाना बना लिया। स्कूल के ताले तोड़कर चोरी की वारदात के आसानी से अंजा देकर वहां से फरार हो गए।

बता दें कि बहादुरगढ़ के डाबोदा खुर्द गांव में सरकारी स्कूल के ताले तोड़कर चोरों ने प्रिंसिपल रूम में रखें 5 मोबाइल टैब के साथ-साथ स्कूल में रखे कई अन्य सामान चोरी कर लिए। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। इस वारदात से ग्रामीणों में भारी रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर जल्द ही पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार नहीं किया और स्कूल में चौकीदार की नियुक्ति नहीं हुई तो वो स्कूल पर ताला लगा देंगे।

विभाग से कई बार चौकीदार रखने की उठाई मांग

स्कूल के प्रिंसिपल रामबीर ने बताया कि जब वे सुबह के समय पहुंचे तो स्कूल के प्रिंसिपल रूम समेत कई कमरों के ताले टूटे हुए थे। बाद में जब देखा गया तो प्रिंसिपल रूम से पांच मोबाइल टैब, इन्वर्टर, 3 बैटरी और 3 गैस सिलेंडर गायब हैं। इतना ही नहीं चोरों ने स्पोर्ट्स रूम और साइंस लैब से भी काफी सामान चोरी किया है। उन्होंने बताया कि 6 महीने पहले भी स्कूल के ताले टूटे हुए मिले थे, लेकिन उसे समय कुछ चोरी नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि वह विभाग से कई बार चौकीदार रखने की डिमांड कर चुके हैं, लेकिन ये डिमांड अभी तक पूरी नहीं हुई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एच.एल सिटी चौकी पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में फिलहाल कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर पुलिस चोरों तक कब तक पहुंच पाती है और ग्रामीणों की चेतावनी के बाद स्थानीय अधिकारी स्कूल में चौकीदार की नियुक्ति करते हैं या नहीं।

NEWS SOURCE punjabkesari