नेहा श्री व्यस्त ब्राइट सन की फ़िल्म ‘दहेज’ की शूटिंग मे

Spread This

Mamendra kumar (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : भोजपुरी की लाडली राजस्थानी फिल्म अभिनेत्री नेहा श्री इन दिनों भोजपुरी फिल्म दहेज की शूटिंग उत्तर प्रदेश के पावन तीर्थस्थली प्रयागराज में व्यस्त हैं। ब्राइट सन बैनर के तले बन रही इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में नेहा श्री भोजपुरिया बाहुबली अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं। उनकी अनोखी केमेस्ट्री दर्शकों के लिए सरप्राइज पैक्ड होने वाली है। इस फिल्म के निर्माता ब्राइट सन हैं और निर्देशक रितेश ठाकुर हैं। यह फिल्म भव्य पैमाने पर प्रयागराज के विभिन्न क्षेत्रों में की जाने वाली है। इस फिल्म में नेहा श्री एक नये लुक में दर्शकों के बीच नजर आने वाली हैं।

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बता दें कि नेहा श्री ने कुछ सालों से अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों में बतौर अभिनेत्री नजर आती रही हैं, तो लोगों को लग रहा था कि अब वे बाहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्में नहीं करेंगी, मगर इस इमेज को तोड़ते हुए नेहा श्री अब बाहर की फिल्मों की शूटिंग में भी सक्रिय हो गई हैं और बाहर के प्रोडक्शन हाउस की बन रही फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है। वे बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग में करने वाली हैं गौरतलब है कि एक्ट्रेस नेहा श्री ने भँवरी, तांडव, हुकुम, माटी का लाल मीणा गुर्जर, थोर, बाबुल री चुंदड़ी सहित कई राजस्थानी फिल्मों में सशक्त अभिनय किया है। वहीं हिंदी फिल्में मिस्टर मजनूं, मुआवजा-एक मीठा जहर, लास्ट टारगेट, पीजी गर्ल्स, दिल की आरजू, हम हैं वंडर बॉयज में उन्होंने शानदार अभिनय किया है।

भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो मेगास्टार रवि किशन के साथ राधे, सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ साजन चले ससुराल, लाडला, पॉवर स्टार पवन सिंह के साथ योद्धा अर्जुन पंडित, अरविन्द अकेला कल्लू के साथ सजना मंगिया सजाई द हमार, त्रिदेव, प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ पड़ोसन, आदित्य ओझा के साथ सुगना 2, प्रमोद प्रेमी यादव के साथ चना जोर गरम सहित कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदायगी से नेहा श्री ने दिल जीता है। इसके अलावा नेहा श्री बतौर एक्ट्रेस ‘तेरा मेरा साथ रहे’, ‘मोटकी दुल्हनिया’, ‘दहेज’ सहित कई भोजपुरी फ़िल्मों में नजर आने वाली हैं।

NEWS SOURCE : punjabkesari