15 अक्टूबर को CM खट्टर करेंगे शुरुआत, अंबाला में डोमेस्टिक एयरपोर्ट बनने से व्यापारियों और आमजन को होगा काफी फायदा

Spread This

हरियाणा की गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के प्रयासों से अंबाला को अब जल्द ही डोमेस्टिक एयरपोर्ट मिलने वाला है। इससे जहां अंबाला के व्यापारियों सहित लोगों में खुशी की लहर है। इस डोमेस्टिक एयरपोर्ट से वह रोजाना व्यापारिक शहरों में जाकर खरीदारी कर सकेंगे।

15 अक्टूबर को सीएम खट्टर द्वारा किया जाएगा शिलान्यास

अनिल विज की मानें तो उनके अथक प्रयासों से यह संभव हो पाया है और इसका शिलान्यास 15 अक्टूबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा किया जाएगा। इस डोमेस्टिक एयरपोर्ट के बनने से यहां व्यापारियों और आमजन को काफी फायदा होने वाला है। यह डॉमेस्टिक एयरपोर्ट एयर फोर्स स्टेशन की हवाई पट्टी के साथ बनने से यात्री यहीं से सुरक्षा की दृष्टि से चेक आउट करेंगे और बस के माध्यम से उन्हें एयर फोर्स स्टेशन के अंदर विमान तक हवाई पट्टी के पास ले जाया जाएगा। इस मौके पर आज विभिन्न व्यापारी वर्ग ने ढोल नगाड़ों के साथ फूल बरसाते हुए अनिल विज का स्वागत करते हुए उन्हें इस डोमेस्टिक एयरपोर्ट बनवाने के लिए बधाई दी।

सुरेंद्र तिवारी ने भी की सराहना

भारतीय जनता पार्टी के सुरेंद्र तिवारी का कहना है कि यह एक अच्छा कदम है। उन्होंने कहा कि अनिल विज ने अपने उस नारे को सिद्ध कर दिया जिसमें वह कहते हैं कि काम किया है, काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 70 सालों में इस तरह के विकास कार्य नहीं हुए जिस तरह के विकास कार्य इस समय हो रहे हैं। तिवारी की मानें तो आजादी के समय से पिछड़े अंबाला को अब विकास के पर लग गए हैं।

डोमेस्टिक एयरपोर्ट के बनने से व्यापार में होगी उन्नति

वहीं मार्केट एसोसिएशन के प्रधान विनोद जोहर का कहना है कि डोमेस्टिक एयरपोर्ट की 15 अक्टूबर को भूमि पूजन की घोषणा होते ही लोगों में खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के प्रयासों से जो डोमेस्टिक एयरपोर्ट अंबाला में बन रहा है। यह एक बहुत बड़ी सौगात है, जिसे अंबाल वासी कभी भुला नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि पहले भी अंबाला में बहुत विकास कार्य हुए हैं लेकिन इस डोमेस्टिक एयरपोर्ट के बनने से व्यापार में दिन दोगुनी रात चौगुनी उन्नति होगी।

NEWS SOURCE : punjabkesari