अक्षरा सिंह, राहुल शर्मा की फिल्म ‘डार्लिंग’ 7 जुलाई से आनंद मंदिर वाराणसी सहित देश भर के सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) राहुल शर्मा की डार्लिंग बनी अक्षरा सिंह, 7 जुलाई से आनंद मंदिर वाराणसी सहित देशभर के सभी सिनेमाघर में भव्य प्रदर्शन भोजपुरी आइकॉन अक्षरा सिंह, बालीवुड एक्टर राहुल शर्मा की फ्रेश जोड़ी में बहुचर्चित फिल्म ‘डार्लिंग’ दिनांक 7/7/23 को पूरे देश के साथ-साथ बनारस के आनंद मंदिर सिनेमाहाल में प्रदर्शित होने जा रही है। आनंद मंदिर सिनेमा हॉल को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। यह जानकारी फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने दी है। बता दें कि बाटी चोखा रेस्टुरेन्ट में प्रेस वार्ता में फिल्म के अभिनेता राहुल शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा जी ने बताया फिल्म पारिवारिक हैं, जिसको परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। फिल्म का कान्टेन्ट बहुत अच्छा है।

बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा०लि० के बैनर से बनी रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर फूल टू धमाल मचाने वाली है। अक्षरा सिंह, राहुल शर्मा की फ्रेश जोड़ी दर्शकों का फुल मनोरंजन करने वाली है। इसी फिल्म से भोजपुरी इन्डस्ट्री को राहुल शर्मा के रूप में एक नया होनहार सितारा मिल रहा है। जिसकी चर्चा फिल्म की गलियारों खूब हो रही है। भोजपुरी में धमाकेदार एन्ट्री कर रहे राहुल शर्मा का लुक, एक्शन, डांस आदि देखकर हर कोई सराहना कर रहा है। गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के शोमैन प्रदीप के शर्मा द्वारा निर्मित की गई फिल्म डार्लिंग 7 जुलाई को सिनेमाघरों में आर.वी.एफ. एन्टरटेनमेन्ट रिलीज कर रही है। भोजपुरी फिल्म डार्लिंग का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसिल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है। जिसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है।

यह फिल्म युवाओं को बहुत पसन्द आने वाली है। आप सभी इस फिल्म को अपने शहर के सिनेमा हाल में जाकर अवश्य देखे। फिल्म बेहद अच्छी है। आपको बता दें कि फिल्म डार्लिंग के प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा है, को प्रोड्यूसर अनिता शर्मा, डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म में अक्षरा सिंह और राहुत शर्मा के साथ सृष्टि पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानन्द, रोहित सिंह, मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का खूबसूरत गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है।