बाल-बाल बची जान, पूर्व विधायक सुमिता की स्कॉपियो को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर: Karnal

Spread This

करनाल : कांग्रेस की पूर्व विधायक सुमिता सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी को पीछे से ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। सुमिता सिंह हादसे में बाल- बाल बच गई। यह एक्सीडेंट एन.एच.-709ए पर पुलिस लाइन के सामने हुआ। पूर्व विधायक निसिंग से करनाल आ रही थी। सुमिता सिंह गाड़ी में आगे बैठी हुई थी। ट्रैक्टर की टक्कर से पूर्व विधायक की नई स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई।

सुमिता सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन के सामने बने कट के रास्ते एक टैंपो अचानक सामने से गलत दिशा में आ गया। उसे बचाने के चक्कर में इइवर ने गाड़ी को ब्रेक मारे तो पीछे से आ रहा ट्रैक्टर चालक संभल नहीं पाया। उसने एन. एच.-709ए पर हाल ही में बनाए स्पीड ब्रेकर पर कार को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर ड्राइवर ने मौके पर ही अपनी गलती मान ली और पूर्व विधायक सुमिता सिंह से माफी मांगी। घटना की सूचना मिलते ही डायल-1120 की टीम मौके पर पहुंची। सूत्रों की मानें तो गलत दिशा से अचानक आए टेंपो चालक का पुलिस ने चालान काट दिया है।

 

पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने कहा कि पैट्रोल पंप के पास बनाए गए कट के रास्ते तेल दलवाने वाले वाहन गलत दिशा से आते हैं। ऊपर से अब एन. एच.-709ए पर यहां एन.एच.ए.आई. ने स्पीडब्रेकर बना दिया साइन बोर्ड भी अभी तक नहीं लगाए हैं। विधायक ने कहा कि इस स्पीड ब्रेकर की वजह से पहले भी कई वाहन टकरा चुके हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि ब्रेकर के कारण सुबह से 3 से 4 हादसे हो चुके हैं। पूर्व विधायक ने मौके पर ही डी.सी. अनीश यादव व एन.एच.ए.आई. के अधिकारियों से बातचीत की। एन. एच. पर स्पीड ब्रेकर बनाने पर एतराज जताया।