कार्यकर्त्ता जन जन तक पंहुचाएं 9 साल की मोदी सरकार की उपलब्धियां : कृष्णपाल गुर्जर

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) फरीदाबाद : 30 मई से 30 जून तक चलने वाले महाजनसम्पर्क अभियान के तहत आयोजित कार्यकर्त्ता बैठक में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता कर्मठ है और राष्ट्रवाद की भावना के साथ पार्टी के लिए कार्य करता है । आज कार्यकर्ताओं के दम पर ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी हैं और देश व प्रदेश में 2014 से भाजपा की सरकार है । भाजपा का कार्यकर्त्ता 24 घंटे पार्टी के लिए समर्पित हैं और हमारे पास मोदी के रूप में सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व है । 2014 से पहले क्या हुआ और पिछले 9 वर्षों में हमने कितने काम किये, तुलनात्मक कहने के लिए हमारे पास बहुत कुछ है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ 9 वर्षों में जो करके दिखाया है वो पिछले दशकों में भी नहीं हुआ । पहले भारत 8 लाख करोड़ के मोबाइल आयात करता था आज 3 लाख करोड़ के निर्यात करता है । मोदी का 9 साल का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा है ।

मोदी के रूप में सक्षम और ईमानदार प्रधानमंत्री देश को मिला है और 9 सालों में उन्होंने अपनी कार्य कुशलता एवं दूरदर्शी सोच से भारत को विकसित भारत व विश्व गुरु बनने की तरफ आगे बढाया है । मोदी जी देश में और मनोहर लाल जी प्रदेश में जनता को सशक्त करने और भेदभाव रहित ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास के मूल मंत्र पर चल अपने पूर्ण सामर्थ्य के साथ कार्यरत हैं । रेलवे इलेक्ट्रिफिकेशन, देश में 24 घंटे बिजली मुहैया करवाना, नए हाईवे बनवाना, नई नई शिक्षण संस्थान खोलना, अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनाना, दिव्य काशी भव्य काशी कोरिडोर, उज्जैन में महाकाल मंदिर का जीर्णोद्धार, देश के सभी तीर्थों को हाईवे से जोड़ना, नए हवाई अड्डे बनाना, पासपोर्ट कार्यालय खोलना, नए शहरों में मेट्रो का जाल बिछाना, 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज देना, नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन लगवाना, भारत माला योजना, 6 लाख से ज्यादा गांवों में फाइबर केबल डालना अनेकों ऐसे काम हैं जो सिर्फ 9 साल में किये हैं । हरियाणा प्रदेश भी विकास और सुशासन के दम पर देश में 11 वें से 5 वें स्थान पर पहुंचा है ।

 

मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश का निर्यात 2014 में 68 हजार करोड़ था जो आज 2.17 लाख करोड़ तक पहुंचा है । उन्होंने कहा कि 30 दिन के महा जनसंपर्क अभियान के तहत अगले एक महीने कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत झोंकनी हैं और अपनी सरकार द्वारा किये कामों को बार बार लोगों को याद दिलाना है । बूथ से लेकर मंडल और मंडल से लेकर जिले तक मोदी सरकार की 9 वर्षों की उपलब्धियों को जनसम्पर्क और सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पंहुचाना है ।