मजबूत पन्ना प्रमुख बनने से पृथला क्षेत्र में खिलेगा कमल- बिजेंद्र नेहरा

Spread This

फ़रीदाबाद : पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव फतेहपुर बिल्लौच की पंचायत चौपाल पर बीजेपी हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता विजेंदर नेहरा के नेतृत्व में बूथों पर त्रिदेव एवं पन्ना प्रमुखों की रचना करके उनको सरल पोर्टल पर अपलोड किया गया। नेहरा ने कहा कि मजबूत संगठन के आधार पर देश व हरियाणा प्रदेश में तीसरी बार बीजेपी सरकार बनेगी। विजेंद्र नेहरा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओ की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से पृथला क्षेत्र में भी 2024 में पहली बार कमल खिलेगा। नेहरा ने कहा कि उन्होंने अभी 2 दिन पहले पृथला गांव में भी पन्ना प्रमुख और बूथ अध्यक्षों की रचना की है।

विजेंद्र नेहरा ने कहा कि वह पृथला क्षेत्र के जिस भी गांव में जाते हैं लोग एक ही नारा लगाते हैं कि पृथला में कमल खिलाना है बिजेंद्र नेहरा को लाना है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विजेंदर नेहरा ने कि भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकर के नेतृत्व में पूरे हरियाणा में पन्ना प्रमुख बनाने का अभियान तेजी से चला हुआ है। इसी कड़ी में फरीदाबाद जिले में भी जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा के नेतृत्व में पूरे जिले में भाजपा कार्यकर्ता इस अभियान में लगे हुए हैं।

आगामी 30 मई को केंद्र सरकार को 9 वर्ष पूरे हो रहे हैं। भाजपा संगठन ने यह तय किया है कि 30 मई से 30 जून तक कार्यकर्ता घर-घर जाकर मोदी की जनहित की योजनाओं को बताने का काम करेंगे। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विजेंद्र नेहरा ने कहा कि मोदी सरकार ने 9 वर्ष में अनेक योजनाएं जनहित में लागू की हैं। जैसे गरीबों के मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना से पांच लाख रुपए तक निशुल्क इलाज की सुविधा दी है।

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तौर पर किसानों को 6 हजार रुपए प्रति वर्ष मिल रहे हैं। उज्जवला योजना से करोड़ों महिलाओं को राहत देने का काम किया है। गरीब आदमी के निशुल्क जनधन खाते खोले गए हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों को घर मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में सड़क सीवर बिजली पानी शिक्षा स्वास्थ्य सुरक्षा और देश का स्वाभिमान बढ़ा है। नेहरा ने कहा कि आने वाला समय भी भारतीय जनता पार्टी का ही है। भारतीय जनता पार्टी का हरियाणा प्रदेश के अंदर सबसे मजबूत संगठन है और उन्हें विश्वास है कि देश और प्रदेश में कार्यकर्ताओं की मेहनत, संगठन कौशल और जनता के आशीर्वाद से भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी। इस अवसर पर जिला विस्तारक मनजीत जांगड़ा , मंडल अध्यक्ष हरीश धनकड़ , शक्ति केंद्र प्रमुख अरुण , कार्यक्रम आयोजनकर्ता जोगविंदर फोगाट , गांव के सरपंच खेमचंद सैनी , पूर्व सरपंच डॉक्टर जगदीश गोयल आदि ने विशेष तौर पर उपस्थित रहकर पन्ना प्रमुखों की रचना में सहयोग किया।