पवन सिंह की बेवफा से टूटी स्मृति सिन्हा, ट्रेलर में दिखा एक्ट्रेस का दर्द

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन की भोजपुरी फिल्म ‘बेवफा सनम’ ऑफिसियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ उठा लिया है। फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आ रही है। जो फ़िल्म पवन की पत्नी कर किरदार निभा रही हैं। इस फ़िल्म को जिओ स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। जो कि 24 मई से जियो स्टूडियो पर एक दम फ्री में देखी जा सकती है। फ़िल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर छा गया है क्योंकि इसमें पवन सिंह और स्मृति सिन्हा लाजवाब जोड़ी नजर आ रही है। अगर ट्रेलर की बात करें तो इसमें रोमांस और इमोशन ड्रामा से भरपूर है। फिल्म में पवन का नाम प्रेम तो स्मृति का सांध्य है। जहां ट्रेलरकी शुरुआत में पवन सिंह लंदन में नजर आते हैं, वही स्मृति को भारत दिखाया जाता हैं।

ट्रेलर में डायरेक्टर का विजन साफ साफ नजर आ रहा है। ट्रेलर में आपको लंदन की खूबसूरती के साथ भारतीय परंपरा को भी बखूबी दिखाया है। इसमें दर्शकों को पवन सिंह का रोमेंटिक और सॉफ्ट कॉनर देखने को मिलेंगे, वही दर्शकों को स्मृति सिन्हा का खूबसूरत अंदाज में देखने को मिल रहा है।

 

लिंकः https://youtu.be/iryeXIaPduI

अगर एक शब्द में कहूँ तो बेवफा सनम का ट्रेलर बहुत ही शानदार जानदार और इमोशनल ड्रामा से भरपूर है। जो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है। और फिर पवन सिंह की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। भोजपुरिया दर्शकों को पवन सिंह के गानों व फिल्मों का इंतजार रहता है। यशी फिल्म्स कृत बेवफा सनम के निर्माता अभय सिन्हा और ज्योति देशपांडे हैं। वही इसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है।