फैक्टरियों में चोरी करने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच उंचागांव की टीम ने किया गिरफ्तार

Spread This
फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने फैक्टरियों में चोरी करने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में जाकिर और जाबेद उर्फ ठुट्टी का नाम शामिल है दोनों आरोपी फरीदाबाद के गांव खंदावली के रहने वाले है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियो को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना सेक्टर-58 के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी नशा करने के आदि है

जो नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदातों को अनजाम देते है। आरोपियो ने अपने अन्य आरोपी साथी के साथ मिलकर सेक्टर-58 की फैक्टरी ओरिएंट स्टील एंड इंडस्ट्रीज कंपनी झांड़सेतली में से रात के समय लोहा के रोल चोरी करने की वारदात को अनजाम दिया था। जिसमें आरोपियो ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर सीएनजी ऑटो से लोहा रोल चोरी कर लिए थे। मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने आरोपी जाकिर को चोरीशुदा 4 रोल के साथ 08 मई को गिरफ्तार करके अदालत पेश कर माल की रिकवरी के लिए अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। आरोपी जावेद उर्फ ठुट्टी को चोरी के 26 लोहा रोल के साथ दिनांक 09 मई को गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। आरोपियो के अन्य साथी की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।