मॉचोमैन ‘आकाश यादव’ हिंदी वेब सीरीज ‘भूत मंडली’ के सेट किया गया सरप्राइज बर्थडे सेलिब्रेट

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज):  हर किसी के जीवन का वह अनमोल दिन जरूर आता है, जिसे जन्मदिवस के रूप में धूमधाम से मनाया जाता है। ऐसा ही खुशी का वह दिन हर वर्ष की भाँति इस साल भी फिटनेस किंग मॉचोमैन ‘आकाश यादव’ के लाइफ में इस बार भी आया। जी हाँ! भोजपुरी सिने जगत में धमाकेदार एंट्री कर रहे राइजिंग स्टार ‘आकाश यादव’ का जन्मदिन इस बार बहुत ही खास बन गया है। उनका यह बर्थडे काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया।

मगर सबसे बड़ी बात यह हुई कि आकाश यादव का सरप्राइज बर्थडे बिग लेबल पर बन रही हिंदी वेब सीरीज की शूटिंग के सेट पर मनाया गया। मौका था वसई (महाराष्ट्र) के एप्पल स्टूडियो में हिंदी वेब सीरीज के एक स्पेशल सांग की शूटिंग का और वहाँ पर आकाश को बतौर गेस्ट सेट पर बुलाया गया। वहाँ पहुँचने पर पटाखों और फुलझड़ियों के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया गया, जो उनके लिए अविस्मरणीय लम्हा बन गया। इतना सारा प्यार पाकर आकाश भावुक हो गए और पूरी यूनिट को तहेदिल से शुक्रिया अदा किया। साथ ही आकाश यादव ने अपने फैंस, चाहने वाले दोस्तों व शुभचिंतकों को भी धन्यवाद दिया। बता दें कि प्रज्ञा फिल्म्स के बैनर तले बन रही वेब सीरीज ‘भूत मंडली’ के प्रोड्यूसर चैतन्य स्वामी हैं।

 

डायरेक्टर देव पासवान हैं। ईपी महेश उपाध्याय हैं। मुख्य भूमिका में अनूप जलोटा, गोविंद नामदेव, नीरज सूद, लीना जुमानी, सन्नी सचदेवा, अनुज कुमार हैं। गौरतलब है कि जल्द ही रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म ‘सुंदरी’ से आकाश यादव भोजपुरी फिल्म जगत में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। साथ ही उनकी एक और भोजपुरी फिल्म ‘दहलीज’ भी जल्द ही आने वाली है। जहां फ़िल्म सुंदरी में आकाश यादव के साथ जय यादव, शुभी शर्मा और यामिनी सिंह नजर आने वाले हैं, वहीं दहलीज में आकाश यादव के साथ एक्ट्रेस मनीषा यादव की केमिस्ट्री दर्शकों को लुभाने वाली है। इसके अलावा उनकी हिंदी में वेब सीरीज भी बिग लेबल जल्द ही आने वाली है।

 

बता दें कि आकाश यादव अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं। अच्छी डाइट और अच्छी कसरत के बदौलत डेशिंग लुक में उनकी फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर आती रहती है। उनकी फिटनेस के प्रति दीवानगी को देखते हुए लोग उन्हें फिटनेस किंग भी कहने लगे हैं। उनकी मॉचोमैन की छवि सभी को अट्रेक्ट कर रही है। परफेक्ट बॉडी और डेशिंग अंदाज़ में आकाश यादव अपने लुक व प्रतिभा से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। वे अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं।