बॉलीवुड क्रिटिक्स तरन आदर्श ने आनंद ओझा की फिल्म “माही” का पोस्टर किया लॉन्च

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) लखनऊ – वरिष्ठ पत्रकार हिमांशु यादव ने बताया कि अभिनेता आनंद ओझा अभिनीत फिल्म “माही” के फर्स्ट लुक को बॉलीवुड के मशहूर क्रिटिक्स तरन आदर्श ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक को अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट के माध्यम से सोशल मीडिया में शेयर किया जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। भोजपुरी फिल्म जगत में ऐसा पहली बार हो रहा है की किसी भोजपुरी फिल्म को बॉलीवुड के इतने बड़े क्रिटिक्स ने अपने डिजिटल प्लेटेसफॉर्म से शेयर किया और उसकी सराहना की। बाकी पोस्टर की बात करे तो पोस्टर की तुलना किसी भोजपुरी फिल्म के पोस्टर से नही की जा सकती है क्योंकि पोस्टर देखकर ही आप लोग समझ गए होंगे कि फिल्म कैसी होगी और फिल्म कितने बड़े भव्य पैमाने पर बनाई गई है।

IMAGES SOURCE : GOOGLE

फिल्म में आनंद ओझा के अलावा मुख्य विलेन में साउथ के लाजवाब अभिनेता प्रदीप रावत अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आयेंगे और सबसे अहम बात इस फिल्म में गेस्ट अपीरियंस में आप सभी के चहेते जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ नजर आयेंगे। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का बजट 2.5 करोड़ बताया जा रहा है और यह फिल्म भोजपुरी के अलावा देश की 5 अन्य भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज की जायेगी। आनंद ओझा के फिल्मी ग्राफ के बारे में बात करे तो इससे पहले उनकी 5 फिल्में आ चुकी है जिनमे से कुंभ निवास, रण और सबसे बड़ा मुजरिम रिलीज हो चुकी है और लव एक्सप्रेस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और इन सबके साथ साथ अभी हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री स्वरा भास्कर के साथ हिंदी वेब सीरीज की शूटिंग कंप्लीट की है जिसके बारे में जल्द ही आप सभी को बताया जायेगा। इस फिल्म का निर्माण कात्यायन फिल्म क्रिएशन के बैनर तले हुआ है

 

जिसके निर्माता अरुण कुमार मिश्रा है और निर्देशक चंद्रपंत है। फिल्म की कहानी को मनीष किशोर ने लिखा है, फिल्म को संगीत से सजाया है ओम झा , अभिषेक आमोल,एल.लक्ष्मीकान्त ने और फिल्म का छायांकन किया है पुरुषोत्तम प्रधान ने। बता दें चंद्रपंत एक बेहतरीन और सुलझे हुए निर्देशक है उन्होंने इस फिल्म की मेकिंग बहुत उम्दा तरीके से की जिसकी झलक आपको फर्स्ट लुक में नजर आ रही है। फिल्म में मुख्य भूमिका में आनंद ओझा,नीता ढुंगाना,प्रदीप रावत,संजय पांडे, प्रशांत तमराकर,नरेन खड़का,आयाज खान,संतोष पहलवान आदि कई कलाकार नजर आएंगे।