नवरत्न पांडेय और शिल्पी राज का नया गाना ‘कमरिया जोर न सही’ हुआ रिलीज, आस्था ने दिखाए शानदार मूव्स

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) : भोजपुरी सिनेमा जगत में एक ही नाम की धूम मची हुई है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहता है। वो नाम कोई और नहीं बल्कि ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज का है। जिनकी आवाज के दीवाने आज पूरे देश में हैं। जिनके गाए हुए सभी गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं। भोजपुरी लोकगीत भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय और शिल्पी राज ने सतग मिलकर गाया है। रिलीज हुआ गाने के बोल हैं  ‘कमरिया जोर न सही’। इस गाने में नवरत्न ने अभिनेत्री आस्था सिंह के साथ परफॉर्म किया है। जो एक दम कमाल धमाल नजर आ रहा है। गाने में नवरत्न पांडेय और आस्था सिंह की जोड़ी दर्शकों बेहद ही पसंद आ रही है।

 

गाने में आस्था की कातिलाना अदाएं दर्शकों के दिलों पर छुरिया चला रही है। और उसके ऊपर उनकी जानलेवा मुस्कान सभी को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। इन दोनों के डांस मूव भी कमाल के लग रहे हैं। गाने में नवरत्न पांडेय कहते हैं ए रानी करवाटिया फेरो हो… के बीच में न तकिया घेरों हो…। इस पर आस्था अपनी बात करते हुए नवरत्न को समझते हुए गाती है कि पहिले जैसन ए हो पिया रोजाना नाहि… ए राजा नाधेमे कहिला लाल तोर…कमरिया जोर न सही…।

 

 

लिंकः https://youtu.be/fiSMIbW57rE

 

 

गाने में आस्था के डांस मूव्स एक दम हटके है। जहां नवरत्न अपनी गायिकी से सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं, वही शिल्पी राज की आवाज पर आस्था ने गज़ब के ठुमके लगाए हैं। वही उनकी कमर भी नागिन जैसी बलखा रही है। और आस्था का हर एक एक्सप्रेशन दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। वही नवरत्न भी अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री एक जबर्दस्त लग रही है। ‘कमरिया जोर न सही’ गाने को सिंगर नवरत्न पांडेय और शिल्पी राज ने गाया है। गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वही इसको आस्था सिंह पर फिल्माया गाया है। इसके गीतकार रजनीश चौबे हैं। इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है। इसका निर्देशन आर्यन देव ने किया है। डीआई रोहित सिंह , आशीर्वाद माता-पिता, मिक्स मास्टर राज शर्मा ने किया है।