विधायक राजेश नागर के निवास पहुंचे थे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) फरीदाबाद :  तिगांव के विधायक राजेश नागर ने आज सीएम मनोहर लाल के समक्ष अपने क्षेत्र की बातें रखीं। सीएम विधायक राजेश नागर के निवास पर चाय पर पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने आसपास के क्षेत्र का मुआयना भी किया। उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक नयनपाल रावत, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित जिले के आला अधिकारी भी मौजूद रहे। विधायक राजेश नागर ने सीएम मनोहर लाल को बताया कि उनके क्षेत्र में ग्रामीण क्षेत्रों और अनियमित कॉलोनियों सहित बड़ी नियोजित क्षेत्र है जिसे निजी बिल्डरों ने विकसित किया है जिनमें सेक्टर और हाईराइज बिल्डिंग शामिल हैं।

लेकिन इन बिल्डरों से वहां रहने वाले निवासी बड़े परेशान रहते हैं और मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। इनमें बहुत से मामलों में बिल्डर द्वारा अपने वादों को नहीं निभाया गया है और निवासियों को अपनी मर्जी से चलाने की कोशिश कर रहे हैं। विधायक राजेश नागर ने सीएम को बताया कि बिल्डरों के साथ वह स्वयं कई बार मीटिंग कर चुके हैं लेकिन स्थानीय निवासियों की समस्याओं का निराकरण नहीं हो पा रहा है। इसके अलावा भी विधायक ने अपने क्षेत्र की अन्य बातों को भी सीएम के समक्ष रखा। सीएम मनोहर लाल ने सभी समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग के निदेशक टीएल सत्यप्रकाश को बिल्डर, विधायक और स्थानीय आरडब्ल्यूए के साथ जल्द बैठक कर हल निकालने की बात कही। यह बैठक जल्द होगी।

 

विधायक राजेश नागर ने बताया कि मीटिंग में लोगों की समस्याओं का हल निकलने के प्रति वह पूरी तरह आशांवित हैं। यदि इसके बाद भी बिल्डर के व्यवहार में बदलाव नहीं आया तो सीएम साहब ने सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। इस पर मौजूद अनेक आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने सीएम मनोहर लाल का धन्यवाद जताया। वहीं सीएम मनोहर लाल ने विधायक राजेश नागर के परिवार को आशीर्वाद दिया और हाल चाल पूछकर फोटो भी खिंचवाए। इस अवसर पर पूर्व पार्षद राजेश तंवरए सुरेंद्र बिधूड़ी, प्रहलाद शर्मा, गिर्राज शर्मा, लोकेश बैंसला, अमित भारद्वाज, जयवीर खटाना, श्याम महेश्वरी, वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर, सुधीर नागर, अमन नागर, दयानंद नागर सहित विभिन्न आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी, सरपंच, पंच आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।