वन विभाग ने शुरू की तलाश, ग्रेटर नोएडा में तेंदुआ देखे जाने पर सोसाइटी में दहशत का माहौल

Spread This

नोएडा: दिल्ली एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में मंगलवार को तड़के उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कुछ लोगों ने इलाके में एक तेंदुए को देखेा। जिसके बाद पूरे नोएडा में दहशत का माहौल है।  एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। वन विभाग ने तलाश शुरू कर दी है।

अधिकारी ने कहा, हालांकि तलाशी में अब तक कुछ नहीं मिला है और यह एक अफवाह प्रतीत होती है। प्रभागीय वन अधिकारी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने  बताया कि हमें सुबह करीब 10 बजकर 10 मिनट पर ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) में एक तेंदुए के देखे जाने की सूचना मिली। सुबह साढ़े 10 बजे तक हमारी टीम मौके पर पहुंच गई और तेंदुए की तलाश शुरू की।’’

श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी अब तक की खोज और जांच के आधार पर यह एक अफवाह प्रतीत होती है। फिर भी, हमारी टीम काम में जुटी है। अजनारा ले गार्डन ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा गार्डों ने इलाके में तेंदुए जैसे पशु के देखे जाने के बारे में निवासियों को सचेत किया और कहा कि क्षेत्र में कुछ लोगों ने तेंदुए जैसे पशु के देखे जाने का दावा किया है इसलिए निवासियों से आग्रह है कि वे बाहर निकलते समय सावधान रहें।

सोसाइटी में दहशत का माहौल है। सोसाइटी के निवासी मुकेश गुप्ता ने  बताया कि अभी वन विभाग का तलाश अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि हमें इस बारे में सोसाइटी के रखरखाव विभाग से एक नोटिस मिला। नोटिस में यह भी सुझाव दिया कि हम बाहर निकलते समय सावधानी बरतें।

 

NEWS SOURCE : punjabkesari