अग्रवाल पब्लिक स्कूल में लगाया गया नेत्र जांच शिविर,

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) बल्लभगढ़। अग्रवाल पब्लिक स्कूल सेक्टर-3 के प्रांगण में रविवार को समाजसेवी हेमलता की दूसरी पुण्य तिथि पर नि:शुल्क नेत्र परीक्षण एवं मोतियाबिंद ऑपरेशन शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन हेमलता के परिजनों की ओर से आयोजित किया गया। जिसमें 361 लोगों ने अपनी-अपनी ऑखों की जांच कराई। इस दौरान 175 लोगों को चश्मे तथा 160 लोगो को मुफ्त दवाई वितरित की गई।


शिविर में ऑपरेशन के लिए 52 का चयन किया गया तथा 14 लोगों का ऑपरेशन भी किया गया। शिविर में हेमलता के पिता चिरंजीलाल गोयल, गौरव अग्रवाल, शीतल अग्रवाल,आभा अग्रवाल,भगवान दास गोयल प्रधान व्यापार मंडल बल्लभगढ़ ने आए हुए मरीजों का अभिवादन करते हुए उन्हें ओपीडी व ऑपरेशन कराने में पूर्ण सहयोग किया। शिविर में तारा संस्थान उदयपुर की ओर से टीम ने रामेश्वर, विपिन तिवारी, विवेक भादोरिया,सीमा, पूनम व अनुराग आदि मौजूद थै। इस मौके पर कांग्रेसी नेता मनोज कुमार अग्रवाल, पूर्व पार्षद राव रामकुमार, दीपक
यादव, विरेंद्र गौड सहित अनेक लोग मौजूद हुए। शिविर सुबह 10 बजे से 2 बजेतक चला। इस दौरान शिविर में हेमलता के भाई अमेरिका निवासी सौरभ अग्रवालवहीं बैठे-बैठे शिविर पर पूरी निगांह बनाए रखी और उन्होंने वहीं से अपनेपरिवार को यहीं सदेंश दिया किसी भी पीड़ित व्यक्ति को किसी प्रकार कीपरेशानी नही होनी चाहिए। इस दौरान एनआरआई आभा अग्रवाल व गौरव अग्रवाल ने बताया कि शिविर लगाने का मुख्य उद्देश्य समाज में पीड़ित लोगों की अधिक से अधिक मदद की जा सकें।