नेहा राज का ‘नीला साड़िया’ ने ढाया कहर, 5 मिलियन के पार हुई माही श्रीवास्तव की अदाएं

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) मुंबई :  माही श्रीवास्तव और नेहा राज ने किया नया कमाल, नीला साड़िया हुआ 5 मिलियन क्रॉसभोजपुरी इंडस्ट्री में नेहा राज के नाम का सिक्का आज चल रहा है। उनके गाये हुए गाने आज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं। जो मिलेनियम क्लब में शामिल हो कर धमाल मचा रहे हैं। और इन सभी गानों में भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का होना अपने आप में ही हिट होने की गारेंटी है।

नेहा अपनी बुलंद आवाज के दम पर इंडस्ट्री की सुपरसिंगरों की लिस्ट में शामिल हो गई है। उनका हालिया रिलीज गाना ‘नीला साड़िया’ 5 मिलियन यानी कि 50 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है। इस गाने को माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है। जब जब माही और नेहा की जोड़ी साथ में आती है तो वो यूट्यूब पर धमाल मचा देती है। इनका ये सॉंग गैर भोजपुरिया लोग भी बड़े ही चाव से सुन रहे हैं।

Link: https://youtu.be/DSL0igP2uuc

इस मौके पर निर्माता रत्नाकर ने कहा कि ये सफलता मेरी नहीं उस पूरी टीम की है। जिसने इसे इतने अच्छे तरीके से पूरा करने में मदद की है। गाने में नेहा की आवाज माही के ऊपर एक दम सटीक बैठती है। ऐसा लगता ही नहीं है कि माही इस गाने में लिपसिंग कर रही हैं बल्कि वे खुद ही इसे गा रही हैं। गाने को इतना प्यार देने के लिए पूरी टीम का तहेदिल से धन्यवाद।
इस गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं वो सुनते ही जुबान पर चढ़ जाते हैं। वही इसका संगीत इतना मधुर है कि सुनते ही दिमाग में फिट हो जाता है और गाने को गुनगुनाने पर मजबूर कर देता है। इसका निर्माण भोजपुरी इंडस्ट्री को एक अलग दिशा में ले जाने वाले निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है जो अपने अच्छे विजन के लिए जाने जाते हैं। वही इसके निर्देशन की बात करे तो निर्देशक भोजपुरिया ने किया है जो अपने एक खास अंदाज में गानों का फिल्मांकन करते हैं, जिससे एक आम सी लोकेशन भी खास लगने लगती है। वही कोरियोग्राफी दीपक शर्मा की है जिन्होंने गाने में अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल करते हुए इसे बेहतरीन कोरियोग्राफ किया है।