माही श्रीवास्तव के ‘लिट्टी चोखा हमार’ को एक दिन में 21 लाख दर्शकों ने देखा

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) : मुंबई, नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने मचाया तहलका, ‘लिट्टी चोखा हमार’ को मिले 21 लाख से ज्यादा व्यूज नेहा राज और राकेश तिवारी के गाने ‘लिट्टी चोखा हमार’ पर दर्शकों ने लुटाया प्यार, माही श्रीवास्तव की अदाओं ने ढाया कहर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हर रोज कई गाने रिलीज होते रहते हैं। अब इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर नेहा राज और राकेश तिवारी का गाना लिट्टी चोखा हमार रिलीज हुआ है। जिसने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। गाने को अब तक 21लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाना सोशल मीडिया में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि गाना तेजी से यूट्यूब पर भाग रहा है। ये गाना राजस्थानी ठाट और वहां की खूबसूरती की थीम पर बेस्ड है। इस गाने को भोजपुरी फिल्म जगत की बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है, जहाँ वो राजस्थान की खूबसूरती के साथ-साथ यूपी, बिहार के परंपरागत खाने की बात कर रही हैं। सॉन्ग लिट्टी चोखा हमार में एक्ट्रेस माही राजस्थानी परंपरागत ड्रेल लंहगा चोली में डांस करती हुई दिख रही हैं, जो उनके चाहने वालों के लिए एक दम नया अवतार है।

लिंकः https://youtu.be/E0mAwgixBqE

लिट्टी चोखा हमार में माही राजस्थानी खाने दाल बाटी चूरमा की बात कर रही हैं तो गोल्डी लिट्टी चोखा को खाने की बात कर रहे हैं। दोनों मिलकर अपने-अपने यहां के खाने को अच्छा बता रहे हैं और कहते हैं कि ये खाने के बाद तुम अपने यहां बने खाने के स्वाद को भूल जाओंगे।
बिट्टू विद्यार्थी द्वारा लिखे इस गाने को नेहा और राकेश तिवारी ने अपनी आवाज से बुना है और इस सॉन्ग को म्यूजिक अप्रतिम ने दिया है, जबकि इस गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है। नेहा राज और राकेश तिवारी के इस नए गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को रिलीज किया गया है। गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है और अभी भी व्यूज का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।