प्रदेश के गांवों में जाकर जन-जन को कराएंगे 17 सूत्रीय मांगों से अवगत: करतार सिंह भड़ाना

Spread This
फरीदाबाद :  17 सूत्रीय मांगों को लेकर मैदान में उतरे पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने सूरजकुंड रोड स्थित अपने अनंगपुर कार्यालय पर 17 सूत्रीय मांगों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से फिरोजपुर झिरका के लगभग 30 गांवों के पंच, सरपंच व नंबरदारों के साथ मीटिंग की।
तथा अपने 17 सूत्रीय कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि वह अपने लोगों का भला चाहते हैं। उन्होंने महसूस किया है कि आज के ज़माने में आम लोगों को बेहतर जीवन जीने लायक भी रोजगार नहीं मिल पा रहा है। जिसके कारण उन्हें 17 सूत्रीय कार्यक्रम लेकर आना पड़ा। करतार सिंह भड़ाना ने स्पष्ट करते हुए कहा कि इसे लेकर उनका कोई राजनैतिक उद्देश्य नहीं है। बल्कि उनके 17 सूत्रीय कार्यक्रम को जो भी लागू करेगा, वह उसी का साथ दे देंगे। इस कार्यक्रम का उद्देश्य केवल प्रदेश के लोगों का भला करना है।

 

पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि वह प्रदेश के सभी 7 हजार से अधिक गांवों में भ्रमण कर संघर्ष का बिगुल फूंकेंगे। तथा माह के प्रत्येक शनिवार व रविवार को 30-30 गांवों का भ्रमण कर संघर्ष समिति के 17 सूत्रीय मांगों से जन-जन को अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि वह राजनीति में लम्बे समय तक रह चुके हैं। अब वह केवल अपने प्रदेश के लोगों के जीवन को और बेहतर बनाना चाहते हैं। पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि अब राजनीति से ऊपर उठ कर काम करने की जरुरत है। जिससे समाज के लोगों का भला हो सके। उन्होंने कहा कि यदि ये मांगे लागू हो जाती हैं, तो इससे लोगों के जीवनस्तर में काफी सुधार आएगा। भड़ाना ने कहा कि जो उम्मीदवार चुनाव में भाग लेगा तथा इन मांगों को पूरा करने की सहमति जताएगा। उसे जीतवाया जाएगा। वहीं अगर वह उम्मीदवार बाद में मांगों को लागू कराने से मुकर जाता है, तो उसका इस्तीफा लिया जाएगा।