आ गया शिवानी सिंह और सौम्या पांडे का नया सॉंग #बाड़S फँसल सवतिया से’

Spread This

Mamendra kumar (Editor discovery news) : आ गया भोजपुरी इंडस्ट्री की धमाकेदार और धांसू आवाज की मल्लिका सिंगर शिवानी सिंह का नया गाना ‘बाड़S फँसल सवतिया से’। जिसे भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज किया गया है। इस सांग को अभिनेत्री सौम्या पांडे पर फिल्माया गया है। इस धमाकेदार लोकगीत को शिवानी ने अपनी खास शैली में गाया है। आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री में इनकी आवाज का डंका बज रहा है। इनके गाये हुए कई सांग्स आज यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। वही कई गानें तो मिलेनियम क्लब में शामिल हो चुके हैं। इनकी आवाज का हर भोजपुरी दर्शक कायल है। इनके गानों का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं। वही सौम्या पांडे ने ‘बाड़S फँसल सवतिया से’ में बड़े ही मजेदार ढंग से परफॉर्म किया है। भोजपुरी इंडस्ट्री में इनकी भी लंबी चौड़ी फैंस की लिस्ट है। इन्होंने इंडस्ट्री के हर छोटे बड़े अर्टिस्ट के साथ काम कर चुकी है। और इनके भी कई सॉंग्स मिलेनियम क्लब में धूम मचा रहे हैं अब ऐसे में शिवानी और सौम्या का एक साथ आने फैंस के लिए किसी बोनस से कम नहीं है।

लिंकः https://youtu.be/wB35qnFsSCc

सौम्या अपने पति से शिकायत करती हुई नजर आ रही है और कहती है कि मेहर की बात राजा टारत टारत बाहरी बुझात मजा मारत मारत रातभर कहा रहेला सुनो डालिके गरम कराई नियम कहे को जीव हमारा जारत जारत हमरा बुझाला दाल में बगाला झनकर उतारो ओ रतिया से तोहर लगिए बतिये से बाड़S फँसल सवतिया से ना सुधारवो के रातीये से बाड़S फँसल सवतिया से।
गाने में सौम्या ने महफ़िल लूट ली है उनका एक एक अंदाज दर्शकों को पसंद आ रहा है। और गाने में बेहतरीन लोकेशन का उपयोग किया गया है।
‘बाड़S फँसल सवतिया से’ को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वही इनका निर्माण रत्नाकर कुमार ने किया है। इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं। इसका संगीत आर्या शर्मा का है। निर्देशन की भागदौड़ भोजपुरिया ने संभाली है। इसको कोरियोग्राफ दीपक शर्मा ने किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.