पवन सिंह का नया छठ गीत ‘उगी सुरुज देव’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, साथ में दिखीं टीवी की पार्वती

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है. उनके फैंस और ऑडियंस उनके हर गानों का और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में पवन सिंह श्रद्धा भक्तिपूर्ण छठ पूजा गीत ‘उगी सुरुज देव’ लेकर आए हैं. जोकि रिलीज होते ही वायरल हो गया है और इंटरनेट पर छा गया है. जहां इन दिनों बैक टू बैक छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. स्टार्स एक के बाद एक बेहतरीन गानों के वीडियो को जारी कर रहे हैं. ऐसे में अब इस छठ के मौके पर पवन सिंह के साथ टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी  की भोजपुरी में एंट्री हुई है. उनका पहला छठ गीत पावरस्टार पवन सिंह के साथ रिलीज किया गया है. पूजा टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती के किरदार के लिए जानी जाती हैं. इसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है. वीडियो में दोनों ही स्टार्स पवन सिंह और पूजा की कैमिस्ट्री कमाल की है.

पवन सिंह के खास अंदाज में गाया हुआ छठ गीत ‘उगी सुरुज देव’ को डीआरजे रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इससे पहले इसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इसके फर्स्ट लुक पोस्टर को पवन सिंह और पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. जारी किए गए वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं और उनके साथ पूजा साड़ी में दिखाई दे रही हैं. छठ के शुभ अवसर पर दोनों ही एक्टर्स का ट्रेडिशनल लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसमें दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और वो सूर्य देवता के उगने का इंतजार कर रहे हैं. इस गाने ने छठ से पहले ही सारा माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस गीत को लाखों की तादाद देखा जा रहा है. इसके व्यूज बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और वीडियो को हजारों संख्या में लाइक्स मिल रहे हैं.

लिंकः https://youtu.be/z3TKq9LVbzM

डीआरजे रिकॉर्ड्स और राज जायसवाल प्रस्तुत भक्ति भाव से भरा छठ गाना ‘उगी सुरुज देव’ को पवन सिंह के साथ खुशबू जैन ने गाया है. दोनों की आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बोल दिल को छू रहे हैं. इसे पवन सिंह के साथ पूजा बनर्जी पर फिल्माया गया है. ब्लेसिंग्स श्री डोमन जायसवाल, श्रीमती राधा जायसवाल का है। को-प्रोड्यूसर सोनम राज जायसवाल हैं। निर्माता राज जायसवाल हैं। इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा बसही हैं. म्यूजिक प्रोड्यूसर मन्नू वर्मा हैं. वीडियो के डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. प्रोडक्शन हेड मिथुन मधुकर हैं. सांग रिकॉर्ड राकेश शर्मा (आरएस रिकॉर्डिंग स्टूडियो) ने किया है। स्टाइलिश सिमरन गौतम का, मेकअप मोनू बाबा ने किया है। आर्ट डायरेक्टर रंधीर, सहायक निर्देशक अन्नी सिंह हैं।