पूर्व पार्षद महेश मणि ने गणमान्य लोगों से करवाया ट्यूबवैल लगाने के कार्य का शुभारंभ

Spread This

फरीदाबाद : पूर्व पार्षद एवं जजपा नेता महेश मणि ने सेक्टर-50 डबुआ कालोनी ई ब्लाक में पीने के पानी के ट्यूबवैल का शुभारंभ गणमान्य लोगों द्वारा करवाया। इस मौके पर पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नगेंद्र भड़ाना भी मौजूद थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने ट्यूबवैल का शुभारंभ होने पर महेश मणि और नगेंद्र भड़ाना का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और महेश मणि का एयरफोर्स 100 मीटर के दायरे में रजिस्ट्री खुलवाने पर उनका आभार जताया और उनसे इस दायरे में विकास कार्य करवाने की भी मांग रखी। इस मौके पर पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पूरे प्रदेश सहित फरीदाबाद का समुचित विकास करवाने के लिए प्रयासरत है। पूरे प्रदेश की 90 विधानसभाओं में विकास का पहिया घूम रहा है और एनआईटी क्षेत्र में भी युद्धस्तर पर पीने के पानी, सीवरेज व सड़कों तथा गलियों को बनाने के कार्य किए जा रहे है और आने वाले समय में यह क्षेत्र विकास के मामले में अव्वल बनेगा।

वहीं पूर्व पार्षद एवं जजपा नेता महेश मणि ने कहा कि यह ट्यूबवैल उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा दी गई ग्रांट से बनवाया जा रहा है और प्रदेश की गठबंधन सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि आने वाले समय में डबुआ कालोनी में अन्य समस्याओं का भी समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस ट्यूबवैल के लगने के बाद लोगों को पीने के पानी की समस्या से काफी हद तक राहत मिलेगी और जहां तक एयरफोर्स सौ मीटर में विकासा कार्याे की बात है, तो यहां जल्द ही विकास कार्य भी शुरू करवाए जाएंगे। इस अवसर पर 27 फीट व्यापार मंडल के प्रधान गिर्राज ने कहा कि किसी समय डबुआ कालोनी में पानी की इतनी किल्लत थी कि दिनभर ड्यूटी करने के बाद रात को व्यक्ति पानी के केनों को उठाकर घूमते थे, लेकिन जब महेश मणि जी पार्षद बने तो उन्होंने डबुआ कालोनी में पानी की समस्या के समाधान के लिए बहुत प्रयास किए और उन्हीं के प्रयासों से आज लोगों को राहत मिली है।

 

उन्होंने कहा कि आज किसी संवैधानिक पद पर न रहते हुए भी वह लोगों की समस्याओं का निराकरण कर रहे है जिसके लिए जनता सदैव उनकी ऋणी रहेगी। इस अवसर पर वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनवीर भड़ाना, डॉक्टर अतर सिंह, डॉक्टर वीके शर्मा, प्रदीप गुप्ता, चौधरी कनीराम, विमल, चौधरी जगपाल, राम जुनेजा, अशोक यादव, सतवीर सैन, पूर्व पार्षद गजेंद्र पाल, सी0पी0 पांडेय, समय पाल मलिक, आनंद राजपूत, प्रधान पूर्वांचल वेलफेयर एसो., सुरेंद्र रावत, दीपक राठौर, पंडित महेश शर्मा, पंडित भगवान सिंह शर्मा, जजपा नेता रिछपाल लांबा, हाजी करामत अली, अजय भड़ाना, कुणाल भड़ाना, पुनीत त्यागी, सचिन तंवर, पारसनाथ व्यास, अरविंद सिंगला, समद खान, सुरेंद्र गोयल, नेपाल बैंसला, अरूण सिंह, प्रदीप झा, टेकचंद गोयल, मामचंद, वीरेंद्र फागना, रविंद्र फागना, नेपाल बैंसला, इंतज़ार अंसारी, राजीव ठाकुर, लक्ष्मण अग्रवाल, , जी एस सैनी, आर0पी0 मिश्रा, समय पाल मलिक, जीतपाल चौहान, अर्जुन पंडित, अतर सिंह मोहर, भोपाल खटाना, लछू प्रधान, मनु जैन, अरविंद सिंगला, मोहित भाटी, विक्की फागना जी , रणधीर गुलाब केबल वाले, अजय ठाकुर, विजय उर्फ़ छोटू भाई, टूनना प्रधान, चेतन खटाना, राजीव खटाना सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।