अवैध नशे की व्यापार में संलिप्त आसमा खातून और उसके परिवार के खिलाफ जिला प्रशासन और फरीदाबाद पुलिस ने की कार्रवाई

Spread This
फरीदाबाद: सरकार द्वारा नशा तस्करी और अपराधिक गतिविधियों में शामिल अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के दिए गए निर्देश पर जिला प्रशासन और फरीदाबाद पुलिस ने नशा तस्कर आसमा खातून के खिलाफ फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। आज से 20 दिन पहले एत्मादपुर सब्जी मंडी में बनाए गए अवैध दूकान को ध्वस्त किया गया था। आरोपित महिला द्वारा राजीव नगर में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की जमीन पर अवैध रूप से बनाई गई 2 मकान को अब ध्वस्त कर नशा तस्करों को कड़ी चोट पहुंचाई है।

सेक्टर 31 एरिया राजीव नगर में आसमा खातून ने गांजा तस्करी करती थी, और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की जगह पर अवैध बिल्डिंग का निर्माण किया हुआ था जिसमे 1103 व 1105 नंबर दो मकान थे। मकान नंबर 1103 में 1 दुकान तथा पीछे 2 कमरे बनाए गए थे। आरोपित महिला व उसकी 2 बेटियां अफसाना और शबाना मकान में नशे का अवैध व्यापार करती थी। मकान नंबर 1105 आसमा खातून की बेटी शबाना खातून के पास था। आरोपित महिला और उसके परिवार के खिलाफ अवैध नशा तस्करी के 11 मुकदमे दर्ज है जिसमें 7 मुकदमे आसमा खातून तथा 2-2 मुकदमे उसकी दो बेटियों के खिलाफ दर्ज हैं। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा आसमा खातून को 26 सितंबर और 3 अक्टूबर को कब्जा खाली करने का नोटिस दिया गया था।

 

जिसके पश्चात आज आरोपित महिला द्वारा बनाई गई इन दुकानों को भी फरीदाबाद पुलिस तथा जिला प्रशासन की टीमों ने मिलकर ध्वस्त कर दिया गया है। तोड़फोड़ के दौरान एचएसवीपी के अधिकारी, जिला उपायुक्त विक्रम द्वारा नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में डीसीपी सेंट्रल, मुकेश मल्होत्रा की देखरेख में मौके पर मौजूद पुलिस बल के साथ तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की लिस्ट तैयार की जा रही है जिनके खिलाफ फरीदाबाद पुलिस और जिला प्रशासन की कार्रवाई जारी रहेगी।
पुलिस प्रवक्ता।