नवरात्रि पर देसी स्टार समर सिंह फिल्म ‘जय-देव’ का फर्स्ट लुक आउट, लेखक-निर्देशक हैं मुरली लालवानी

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह जहां इन दिनों एक के बाद एक भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं नवरात्रि पर्व के शुभ अवसर पर समर सिंह के डबल रोल से सजी भोजपुरी फिल्म जय-देव का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में आउट करके फ़िल्म के निर्माण की अनाउंसमेंट किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न मनोरम स्थलों पर जल्द ही शुरू की जाएगी।

गौरतलब है कि अमृता आर्ट्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म जय-देव के लेखक व निर्देशक मुरली लालवानी हैं, जो बहुत ही बेहतरीन भोजपुरी दर्शकों के बीच लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में समर सिंह दो अलग-अलग किरदार में यानि डबल रोल में दर्शकों का इंटरटेनमेंट करने वाले हैं। पोस्टर में दिखाया गया है कि समर सिंह एक तरफ सफेद ड्रेस में नेता के रूप में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शर्ट और जींस पहने हुए मॉडर्न युवक के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के फर्स्ट लुक की खूब प्रसंशा की जा रही है।

 

इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में समर सिंह और चुलबुली एक्ट्रेस रूपा मिश्रा एक साथ नजर आने वाले हैं। उनकी केमिस्ट्री एक बार फिर नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक और हीरोइन का चयन किया जा रहा है, बाकी अन्य प्रमुख कलाकार उमेश सिंह (टाइगर), अमोल चौघुले, राज कपूर साही, राजा भोजपुरिया, रितेश कुमार, अमित सराफ, सौरव सिंह रसगुल्ला, बंधु खन्ना, कुमार गौतम, उमर खान, शबनम, इन्द्रसेन यादव, महेश कुमार, देवेश यादव, आदित्य शुक्ला, लकी पाटिल, शुभम सविता, यश बिनवानी, जय यादव, नदीम खान नजर आएंगे। कुछ कॉमेडियन और कुछ सपोर्टिंग कलाकार के नाम का खुलासा जल्द ही किया जाएगा।