रितेश पांडे का दशहरा स्पेशल गीत ‘परसादी रुमाल में’ हुआ रिलीज

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे इन दिनों सर्दी नवरात्रि के आगमन से पहले ही माता जी की भक्ति के रंग में डूबे हुए दिख रहे हैं और माता जी की महिमा की बखान से लेकर तरह-तरह के भक्ति देवी गीत मां जगदंबा को समर्पित अपने फैंस और श्रोताओं के बीच लेकर आते रहे हैं। ऐसे में आज ही रितेश पांडे एक और देवी गीत ऑडियंस के बीच लेकर आए हैं, जिसके बोल बहुत ही प्यारे हैं और एक सिचुएशनल यह गीत है, जिसका शीर्षक है ‘परसादी रुमाल में’। यह वीडियो सॉन्ग रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसके वीडियो में दिखाया गया है कि रितेश पांडे ट्रेडिशनल लुक में अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी से कहते हैं कि मैं दशहरा के मेला में जा रहा हूं, क्या लेकर आना है तो एक्ट्रेस बनी पत्नी बोलती है कि परसादी रुमाल में बात कर ले आइएगा।

लिंकः https://youtu.be/FBrEY4tC6Ec

यह देवी गीत ‘परसादी रुमाल में’ सुनने और देखने में बहुत ही अच्छा लग रहा है। जैसे कि नवरात्रि के दसवें दिन दशहरा का मेला होता है और बड़े धूमधाम से मां की आरती हवन पूजा करने के बाद लोग मेला देखने जाते हैं। इस वीडियो को अच्छे लोकेशन पर फिल्माया गया है,जिसमें बहुत सारे कोरस डांसर भी दिख रहे हैं। यह गाना देखकर पूरा माहौल भक्तिमय हो जाता है।

रिद्धि इंटरटेनमेंट प्रस्तुत देवी गीत ‘परसादी रुमाल में’ को अपनी खास शैली में गाया है रितेश पांडे ने और उनके स्वर में स्वर मिलाया है पूजा पांडेय ने। इस देवी गीत को लिखा है सूरज सिंह ने, जिसे म्यूजिक दिया है दीपक दिलकश ने। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं।