दुकान से बैटरी तथा चोरी के मुकदमे में एक आरोपी को क्राइम ब्रांच सेंट्रल में देसी कट्टे सहित किया गिरफ्तार चोरी के 2 मुकदमों में ₹19000 बरामद

Spread This
फरीदाबाद: डीसीपी सेंट्रल मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी जगमिंदर सिंह की टीम ने चोरी के 2 मुकदमों में शामिल एक आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम करण है जो बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के बडौली गांव में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को बीपीटीपी एरिया से अवैध हथियार सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने फरवरी महीने में फरीदाबाद के सेक्टर 9 स्थित एक मकान के बाहर खड़ी लैंडरोवर गाड़ी के साइड मिरर तथा मई 2022 में सरपंच कॉलोनी स्थित एक दुकान से 22 बैटरी चोरी की थी। आरोपी की जानकारी के आधार पर उसके कब्जे से चोरी किए गए सामान को बेचकर प्राप्त रुपयों में से ₹19000 नकद बरामद किए। आरोपी ने बताया कि कुछ पैसे उसने फिजूलखर्ची में उड़ा दिए। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।
पुलिस प्रवक्ता।
Leave A Reply

Your email address will not be published.