अधिकार रैली में अधिकारियों पर बरसे विधायक राजेश नागर

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) फरीदाबाद : भाजपा विधायक राजेश नागर आज अधिकारियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जो जनता के काम नहीं करेगा, वो यहां नहीं रहेगा। नागर यहां धीरज नगर में अपने सम्मान में आयोजित अधिकार रैली को संबोधित कर रहे थे। इसका आयोजन पूर्वांचल एकता मंच द्वारा किया गया था। अधिकार रैली में पहुंचे विधायक राजेश नागर को स्थानीय लोगों ने बिजली निगम के एक कर्मचारी पर लापरवाही बरतने और जनता के फोन न उठाने की बात बताई। जिस पर विधायक ने संबंधित कर्मचारी को मौके पर ही बुलाया और उसे सभी के सामने नसीहत दी। नागर ने कहा कि अगर तुम्हारी दोबारा शिकायत मिली तो यहां काम नहीं कर पाओगे, जनता के काम में कोताही बरतने वालों के लिए क्षेत्र में कोई जगह नहीं है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा की मनोहर सरकार ने सभी कच्ची कॉलोनियों को पास करने के जो आदेश दिए हैं, वह जल्द ही सिरे चढ़ जाएंगे। उसके बाद आपको बिजली, पानी, सडक़ों की कोई असुविधा नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र को मानते हुए अंत्योदय की अवधारणा को मजबूत करने का काम कर रही है। इसके तहत हम हर व्यक्ति तक विकास पहुंचाने में जुटे हैं। इसमें हमारे मुखिया मनोहर लाल का पूरा आशीर्वाद हमें मिल रहा है। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

 

पूर्वांचल एकता मंच की ओर से विधायक राजेश नागर के समक्ष बिजली नवीनीकरण, नए बिजली मीटर, सीवर लाइन, सामुदायिक भवन, छठ घाट, आधार केंद्र, डाकखाना, वृद्धा पेंशन आदि अनेक मामले रखे गए। विधायक ने इन्हें प्राथमिकता के आधार पर हल करने की बात कही। इस अवसर पर भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, लोकेश बैंसला, नरेश नम्बरदार, विरेंद्र, वासुदेश भारद्वाज, सुधीर नागर, बृजेश ठाकुर, डॉ विशाल राघव, डॉ नरेंद्र राघव, भास्कर मिश्रा, आर एन झा, अरविंद बिहारी, संतोष, प्रधान रविंद्र चौधरी आदि अनेक व्यक्ति प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.