सबा खान और शिल्पी देहाती का नया सांग ‘रोटी खातिर’ हुआ रिलीज

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस सबा खान आये दिन अपने नए नए म्यूजिक वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों वे सोशल मीडिया में भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं. जब से सबा ने म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से हाथ मिलाया है तब से उनके एक के बाद एक हिट गाने आ रहे हैं. उनके हर सॉन्ग्स को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला रहा है. इसी कड़ी में अब उनका एक और वीडियो सॉन्ग ‘रोटी खातिर’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया गया है। इसमें एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स और अदाएं देखकर तो आप भी अपनी दिल हार जाएंगे। गाने को बहुत ही टेलेंट सिंगर शिल्पी देहाती ने अपनी खास शैली में गया है। ‘रोटी खातिर’ में सबा ने शिल्पी की आवाज पर जबर्दस्त परफॉर्मस दी है जिसकी तारीफ सभी कर रहे हैं. गाने में सबा का साथ बैकग्राउंड डांसरों ने भी खूब दिया हैं.

Link: https://youtu.be/aVsWKmvCNVY

‘रोटी खातिर’ गाने को शिल्पी देहाती ने गाया है. अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान इस गाने में नजर आ रही हैं. इस गाने की लिरिक्स को अर्जून देवा ने लिखा है. म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. जबकि भोजपुरिया के निर्देशन में यह गाना बना है. इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल, एडिट पंकज शॉ, डीआई रोहित का है. ‘रोटी के खातिर’ गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

 

‘रोटी के खातिर’ गाने की बात करे तो एक नवविवाहिता के दर्द को गाने के जरिए बताया गया है. इस गाने में सबा खान शिकायत कर रही हैं कि ‘वह शनिवार को पति के ग्रह को काटने के लिए खिचड़ी बनाती है, लेकिन उनके पति को रोटी खानी होती है. इसलिए वह सबा खान की चोटी पकड़कर पिटाई कर देते हैं’. गाने में सबा खान साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी अदाओं को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के बोल भी दमदार हैं.