क्राइम ब्रांच ऊंचागांव ने सेंट्रो गाड़ी में रखी 40 पेटी अवैध शराब सहित आरोपी को किया काबू

Spread This
फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने अवैध शराब तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम वीरपाल है जो पल्ला एरिया के निखिल विहार का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम पल्ला एरिया में गश्त कर रही थी कि सामने से आरोपी आरोपी की सैंटरो गाड़ी आ रही थी। सरकारी गाड़ी देखकर आरोपी डर गया और भागने की कोशिश करने लगा तो क्राइम ब्रांच की टीम को शक हुआ कि आरोपी कोई अवैध काम कर रहा है इसलिए गाड़ी भगाने की कोशिश कर रहा है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गाड़ी का पीछा करते हुए आरोपी को धर दबोचा और चेक करने पर उसकी गाड़ी से 40 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की गई जिसमें 38 पेटी फ्रेश मोट्टा तथा 2 पेटी संतरा की शामिल थी। पुलिस द्वारा गाड़ी सहित अवैध शराब को पुलिस कब्जे में लिया गया।

 

आरोपी से जब इसका लाइसेंस मांगा क्या तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया जिसके पश्चात आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी दुर्गा बिल्डर से किसी व्यक्ति से यह शराब खरीद कर लाया था जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी ने बताया कि शराब लाकर वह इसे खुले में बेचकर पैसे कमाना चाहता था। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी अवैध शराब का एक मुकदमा दर्ज है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां अदालत के आदेशानुसार कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।
पुलिस प्रवक्ता।