PA सुधीर ने किया था रेप, सोनाली फोगाट मौत केस: वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम की सहमति…भाई का आरोप

Spread This

गोवा में भाजपा नेता और हरियाणवी अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत के दो दिन बाद उनके परिवार के एक सदस्य ने कहा कि उन्होंने पोस्ट मॉर्टम परीक्षण के लिए अपनी सहमति दे दी है लेकिन इस शर्त के साथ कि प्रक्रिया की विडियोग्राफी कराई जाए। पोस्ट मॉर्टम की प्रक्रिया पहले बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (GMCH) में होने वाली थी लेकिन फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को दावा किया कि उसकी बहन के दो साथियों ने उसकी हत्या की है।

IMAGES SOURCE : GOOGLE

भाई रिंकू ढाका ने कहा कि परिवार पोस्ट मॉर्टम की अनुमति तभी देगा जब गोवा पुलिस दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करेगी। सोनाली फोगाट के एक अन्य रिश्तेदार मोहिंदर फोगाट ने कहा कि परिवार ने इस शर्त पर पोस्ट मॉर्टम की अनुमति दी है कि पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करवाई जाए। उन्होंने कहा, “पुलिस ने हमें बताया कि पोस्ट मॉर्टम करने के बाद हमारी शिकायत के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।”

 

 

PA सुधीर रेप कर वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस को शिकायत देकर कहा कि PA सुधीर ने 3 साल पहले नशीला पदार्थ मिलाकर सोनाली के साथ दुष्कर्म किया था और वीडियो बना ली थी। इसको वायरल करने की धमकी देकर फिल्मी व राजनीतिक करियर बर्बाद करने की बात कहता था। मेरी बहन बदनामी के डर से चुप थी। गोवा पुलिस मामले की जांच कर रही है। PA सुधीर सांगवान, उसके साथी सुखविन्द्र और अन्य ने मिलकर राजनीतिक षड्यंत्र व सम्पत्ति हड़पने के इरादे से मेरी बहन का कत्ल किया है।

 

रिंकू ने शिकायत में कहा कि सोनाली ने साल 2019 में आदमपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा था। ढाका ने दावा किया कि उसकी बहन की मौत के बाद उनके हरियाणा स्थित फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरा, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण सामान गायब हो गया। बहन ने सुधीर को PA रखा था। सुधीर ने भिवानी के सुखविंद्र को अपने साथ रख लिया था। सुधीर सोनाली के खाने की व्यवस्था करता था। रिंकू ने शिकायत में कहा कि 22 अगस्त की शाम को सोनाली ने अर्बन एस्टेट निवासी जीजा अमन पूनिया को फोन कर बताया कि सुधीर ने मुझे खाने में कुछ मिलाकर दिया है जिससे मेरे शरीर में बेचैनी और घबराहट हो रही है।

 

गोवा में हुई सोनाली फोगाट की मौत

हरियाणा के हिसार की रहने वाली फोगाट (42) भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार थी। पुलिस के अनुसार, उन्हें संदिग्ध रूप से दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें मंगलवार की सुबह नार्थ गोवा जिले के अंजुना में सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उन्हें मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया। फोगाट का शव फिलहाल GMCH के मुर्दाघर में रखा हुआ है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि राज्य की पुलिस फोगाट की मौत की विस्तार से जांच कर रही है। सावंत ने कहा कि डॉक्टरों और गोवा के पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि दिल का दौरा पड़ने से फोगाट की मौत हुई।

 

NEWS SOURCE : punjabkesari