सिंगर एक्टर आशीष वर्मा का शिव को समर्पित गीत “भोले तेरी लीला” हुआ रिलीज, दिखी भोलेबाबा की कृपा

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : बहुत सारे हिट गानों को अपनी सुरीली आवाज में गाकर और अपने अभिनय से संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज कर रहे सिंगर एक्टर आशीष वर्मा का गाया हुआ शिव जी की महिमा से ओतप्रोत गाना ‘भोले तेरी लीला’ रिलीज कर दिया गया है. जहां इन दिनों भोजपुरी स्टार्स के गाने सावन के मौके पर इंटरनेट पर छाए हुए हैं वहीं, आशीष का शिव भजन कमाल का है. इस गाने ने रिलीज होने के बाद से ही सारा माहौल भक्तिमय बना दिया है. इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

आशीष वर्मा का शिव भजन वीडियो सॉन्ग ‘भोले तेरी लीला’ के वीडियो को नटराज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को अपने खास अंदाज में आशीष वर्मा ने गाया है, जिसके वीडियो में बतौर एक्टर आशीष वर्मा ने एक लाचार दर-दर की ठोकर खाने वाले सिंगर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ‘भोले तेरी लीला’ गाना एक स्टोरी बेस्ड है, जिसमें आशीष वर्मा को हर जगह से दुत्कार कर भगाया जाता है और वो एक योगी बाबा की शरण मे जाते हैं. उनका हर पग पर भोलेनाथ अलग-अलग वेष में आकर रक्षा करते हैं. इस गाने में उनकी छोटी से लव स्टोरी भी दिखाई गई है. उनकी प्रेमिका के रोल एक्ट्रेस वर्षा सिंह ने अदा किया है. गाने में यह भी दिखाया गया है कैसे शिव जी की उपासक लड़की वर्षा सिंह भोले बाबा की कृपा से आशीष वर्मा से प्रेम करने लगती है और रॉक स्टार सिंगर बनने में मदद करती है. आशीष वर्मा ने इस गाने में सजीव अभिनय किया है. गाने के पिक्चराइजेशन अलग-अलग रिच लोकेशन पर किया गया है, जो कि गाने के वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है.

 

लिंकः https://youtu.be/4upKdFdzmU4

नटराज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत शिव महिमा का बखान वाला यह गाना ‘भोले तेरी लीला’ बहुत ही बेहतरीन बनाया गया है. निर्माता मनोज वर्मा हैं. सिंगर आशीष वर्मा हैं. प्रमुख कलाकार आशीष वर्मा और वर्षा सिंह हैं. इस गाने को लिखा है गीतकार आलोक नंदनी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है खुद आशीष वर्मा ने. अरेंजर बादल खान हैं. रिकॉर्डिंग और मिक्स सुभाष मजनू ने किया है. निर्देशक सोनू वर्मा हैं. विशेष आभार नर्मदेश्वर महादेव मंदिर का है.