माँग पत्र पर समाधान ना होने से एसडीओ खेड़ी कलां के खिलाफ गरजे बिजली कर्मचारी

Spread This

फरीदाबाद : बिजली निगम ग्रेटर फरीदाबाद डिवीजन की सब डिविजिन खेड़ी कलां के कर्मचारियों की जायज माँगों को लेकर हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्करज यूनियन की सब यूनिट खेड़ी कलां दवारा एसडीओ को दिए गए एजेन्डे पर समाधान के साथ साथ काम ना होने से गुस्साये कर्मचारियों ने अंतिम नोटिस देते हुए अपना शांतिपूर्ण विरोध किया।

कर्मचारियों दवारा जारी इस विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता खेड़ी कलां दफ्तर के प्रधान परवीन नागर ने की। जबकि मंच का सफल संचालन सब यूनिट सचिव कृष्ण कुमार ने किया। दफ्तर पर विरोध जता रहे बिजली कर्मचारियों सहित कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने एसडीओ पर गम्भीर आरोप लगाते हुए बताया कि 41° डिग्री के इस आग उगलते गर्म मौसम में फील्ड में काम करने वाले व दफ्तर में काम करने वाले कर्मचारियों को दिन-ब-दिन हो रही मूलभूत असुविधाओं एवम परेशानियों को लेकर संगठन की ओर से एक एजेंडा सौंपा गया था । लेकिन बड़े अफसोस के साथ यह कहना पड़ रहा है ।

कि बिजली के एसडीओ खेड़ी कलां को अपने बिजली कर्मचारियों से बात करना तो दूर है बल्कि उनकी समस्याओं के निदान के प्रति बिल्कुल भी सजग नही हैं । जिससे आक्रोशित दफ्तर के कर्मचारियों ने लामबन्द होकर एसडीओ खेड़ी कलां के खिलाफ विरोधस्वरूपी दरी बिछाने को मजबूरन विवश हुए हैं । विरोध प्रदर्शन के इस मौके पर सतीश छाबड़ी, सुनील चौहान, योगेश, मनोज, सुच्चा सिंह, जितेंदर, इकबाल, लख्मी, योगेंदर, राजकुमार, रविन्दर, बिजेन्दर, संजय शर्मा, कमल, प्रमोद, भागीरथ, संदीप, राकेश, बाल्मिकी, दीपक, सतीश आदि भारी संख्या में कर्मचारीयों ने मौजूद रहकर जोरदार नारेबाजी की ।

 

source news: abtaknews