परिवार को मंजूर नहीं था प्यार, मर कर भी नहीं छोड़ा एक दूसरे का साथ, पढ़े यह इमोशनल Love Story

Spread This

जयपुर: कहते हैं  ‘इश्क और जंग में सबकुछ जायज है’ ऐसी ही कहावत उस समय सच हुई जब गर्लफ्रेंड की मौत की खबर सुन प्रेमी ने भी अपने प्राण त्याग दिए। दरअसल, यह मामला राजस्थान में सामने आया है जहां बचपन की दोस्ती प्यार में बदली और बाद इसका अंजाम बेहद दर्दनाक रहा।

बता दें कि  युवक युवती दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे जिसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदली  जिसके बाद दोनों को साथ जीने की तमन्ना थी, लेकिन उनके नसीब में कुछ और ही लिखा था। बिहार में रह रही गर्लफ्रेंड की मौत की खबर जैसे  ही राजस्थान में बैठे प्रेमी को मिली तो उसने भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले विवेक की अंजलि से बचपन में दोस्ती थी और दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि लड़की के परिवार वालों को उनका प्यार मंजूर नहीं था, इस बीच कई बार अंजलि और विवेक को एक दूसरे से दूर जाने की बात कहते थे लेकिन इसके  बावजूद दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा।

अंजलि जायसवाल चार्टर अकाउंटेंट (सीए) की तैयारी कर रही थी तो वहीं विवेक कुमार इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर राजस्थान के जयपुर चला गया, इस बीच दोनों की आपस में फोन पर बात हुआ करती और बुधवार रात किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ  इसके बाद अंजलि ने पंखे से लटकर खुदकुशी की ली वहीं, सुबह जब अंजलि की खुदकुशी की सूचना विवेक को मिली तो वह सन्न रह गया और उसने भी जयपुर में मौत के गले लगा लिया।

मृतक के परिवार के मुताबिक, विवेक अंजली से प्यार करता था। बुधवार को अंजली ने खुदकुशी कर ली, फिर उसके एक परिचित का फोन विवेक के पास आया। दोनों में अंजली के सुसाइड को लेकर बातें हुई, फिर विवेक ने भी खुदकुशी कर ली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.