रितेश पांडे का दिल छूने वाला गाना “एके कोखिया के भाई” घर घर की कहानी हुआ रिलीज, दे रहा है संदेश

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे अपनी गायकी से करोड़ों दिलों पर राज करते हैं और समय-समय पर परिवार और समाज को जागरूक करने वाला गीत ऑडियंस के बीच लेकर आते रहते हैं. इसी क्रम में रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रितेश पांडे का परिवार को एकजुट रहने का संदेश देने वाला गाना “एके कोखिया के भाई” घर घर की कहानी रिलीज किया गया है. जिसे मधुर आवाज में गाया है रितेश पांडे ने और उनके स्वर में स्वर मिलाया है पॉपुलर सिंगर कविता यादव ने. इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि दो भाई रितेश पांडे और संतोष पहलवान में गहरा प्रेम है, लेकिन उनकी पत्नियों में अनबन रहती है. छोटे भाई बने रितेश पांडे की पत्नी उनसे कहती है कि जेठानी गलत करती हैं और हम अलग हो जाना चाहिए. ऐसे में बड़े भाई के प्रेम और सपोर्ट की दुहाई देते हुए रितेश पांडे अपनी पत्नी को समझाते हैं कि एक साथ ही रहना चाहिए. अलग होने में कोई फायदा नहीं है. बड़े भइया का प्यार मुझे हमेशा मिलता है और वे मेरा हमेशा केयर करते हैं…

लिंकः https://youtu.be/bE0TbiiQs3o

भाई-भाई का प्यार और घर में एकजुटता बनाए रखने का संदेश देता हुआ यह वीडियो बहुत ही मार्मिक है और दिल को छूने वाला है. वीडियो में दिखाया गया है कि शहर से छोटा भाई रितेश पांडे जब गांव आते हैं तो उन्हें घर ले जाने के लिए बड़े भाई बने संतोष पहलवान बाइक लेकर रिसीव करने आते हैं और दोनों भाई साथ-साथ घर आते हैं. पारिवारिक आदर, सत्कार, संस्कार इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वाकई दिल को छूने वाला और समाज को जागरूक करने वाला है यह गाना.
रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड प्रस्तुत सांग “एके कोखिया के भाई” घर घर की कहानी के निर्माता राजीव पांडे हैं. सिंगर रितेश पांडे और कविता यादव है. गीतकार सीडी बहादुर के लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार आशीष वर्मा ने. वीडियो निर्देशक सोनू वर्मा है. सहयोग सतीश राय, परिकल्पना छोटन पांडे का है.