IPL 2022 Mega Auction: इन 2 तेज गेंदबाजों पर लगेगी सबसे ऊंची बोली! नीलामी में छिड़ जाएगी ‘जंग’

Spread This

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) 12 और 13 फरवरी को कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में आयोजिक किया जाएगा जिसके लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने तैयारियां कर ली हैं.

इन 2 पेसर्स पर लगेगी सबसे ऊंची बोली

आईपीएल ऑक्शन में तेज गेंदबाजों की डिमांड काफी ज्यादा होगी और यही वजह है कि नई और पुरानी फ्रेंचाइजियों में इनको लेकर ‘बिडिंग वॉर’ छिड़ सकता है. आइए नजर डालते हैं उन 2 पेसर्स पर जिन्हें नीलामी के दौरान काफी ऊंची कीमतों में खरीदा जा सकता है.

1. ट्रेंट बोल्ट

न्यूजीलैंड (New Zealand) के धाकड़ तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) पिछले साल तक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के अहम सदस्य थे और उन्होंने इस टीम को बेशुमार कामयाबियां दिलाई थी. बोल्ट ने आईपीएल में अब तक 62 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 26.09 की औसत और 8.39 की इकॉनमी रेट से कुल 76 विकेट हासिल किए. इस शानदार रिकॉर्ड को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि नीलामी के दौरान वो 10 से 15 करोड़ की ऊंची कीमत पर खरीदे जा सकते हैं.

2. पैट कमिंस

पैट कमिंस (Pat Cummins) को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था, उन्होंने इस सीरीज में जिस तरह की धारदार गेंदबाजी की है उसको देखकर ऐसा लगता है कि कई आईपीएल टीम के मालिकों की नजर उनपर होगी. पिछले सीजन तक वो कोलकाता नाइटराइडर्स टीम का हिस्सा थे और इस दौरान उन्होंने अपना जलवा दिखाया था. वो तेज गेंदबाजी के साथ कप्तानी के भी दावेदार हैं ऐसे में अगर कोई फ्रेंचाइजी उन्हें लीडरशिप के रोल में देखना चाहती है तो कमिंस पर पानी की तरह पैसा बहा सकती है.

Source News : zeenews